Teen Patti Ishara | Teen Patti Ishara Sign Up Get 20 Rs

App Name
Teen Patti Ishara
Publisher Teen Patti Ishara Official
Genre
Size 41 MB
Latest Version Update Version 2023
MOD Info Teen Patti Official
Get it On Google Play
Update Yesterday
Download (41 MB)

Update Version 2023

Teen Patti Ishara

Happy Ace

Teen Patti Ishara, Teen Patti Ishara App, Teen Patti Ishara Apk, Teen Patti Ishara Download, Teen Patti Ishara Mod Apk

Teen Patti Ishara

Teen Patti Ishara Apk Download :– आज हम आप लोगों को एक ऐसा रमी एप बताने वाले हैं जिसमें आपको ₹1550 का बोनस मिलता है और आपको इस एप्लीकेशन की जो सबसे खास बात मिलने वाली है कि आप लोग इस Teen Patti Ishara के अंदर Refer करके पैसे कमा सकते हैं वह भी Unlimited, जिसका नाम है Teen Patti Ishara और आप लोग इसके अगर Latest Version को डाउनलोड करना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को आगे जरुर पड़ी है जिसमें आप लोगों को इस Teen Patti Ishara Download का काफी बेहतरीन और Teen Patti Ishara Latest Version Download करने को मिलने वाला है।

दोस्तों अगर आप लोग Teen Patti Ishara को डाउनलोड करते हैं तो उससे पहले आप लोगों को यह पता भी होना चाहिए कि आपको इसमें कितना कितना बोनस मिलता है या फिर इसमें आपको कौन कौन से प्रोग्राम देखने को मिलते हैं वैसे तो यह एक ऐसा एप्लीकेशन है जिसमें आपको Rummy Game को खेल कर पैसे कमाने का मौका मिलता है, लेकिन इसके अलावा भी इसमें और भी काफी सारे प्रोग्राम है जिसमें आप लोगों का काफी अच्छा फायदा होने वाला है यानी आप लोग काफी ज्यादा पैसे कमाने वाले हैं इस 3Patti Ishara के अंदर, सबसे पहली बात तो आप लोग जब भी इस Teen Patti Ishara Download को डाउनलोड करेंगे और अपना अकाउंट बनाएंगे तो आपको तुरंत ₹1500 का बोनस मिल जाएगा।

Teen Patti Win Pro Apk Download 51 Bonus App

How To Download Teen Patti Ishara

अगर आप Teen Patti Ishara App को डाउनलोड करते हैं, आपको ₹15 इंस्टेंट बोनस मिल जाता हैं, और ₹200 का 100% Free Cash प्रोग्राम देखने को मिलता है और इस Teen Patti Ishara Apk में प्रत्येक रेफर पर ₹30 का बोनस मिल जाता है, और 33% का लाइफ टाइम कमीशन आपको मिलता रहता है और 30% का एफिलिएट प्रोग्राम देखने को मिलता रहता है।

How To Make Teen Patti Ishara App Account?

अगर आप लोग भी इस गेम को खेलने में काफी ज्यादा रुचि रखते हैं और आप लोग इस TeenPatti Ishara के अंदर अपना अकाउंट बनाना चाहते हैं और इसमें मिले हुए बोनस को प्राप्त करना चाहते हैं तो आप लोग काफी आसानी से इस TeenPatti Ishara Apk के अंदर अपना अकाउंट क्रिएट कर सकते हैं जिसके लिए आपको बस आपका एक मोबाइल नंबर चाहिए जिसकी मदद से आप लोग अकाउंट बना सकते हैं एक अकाउंट बनाने की विधियां निम्नलिखित है –

Teen Patti Ishara

  • सबसे पहले आप लोगों को इस Teen Patti Ishara Apk को डाउनलोड करके अपने स्मार्टफोन के अंदर Install करना है।
  • उसके बाद आप लोग जैसे ही इस TeenPatti Ishara को ओपन करेंगे तो आपके सामने काफी सारे गेम दिख जाएंगे।
  • अकाउंट बनाने के लिए आपको लेफ्ट साइड में ऊपर दिए गए प्रोफाइल बटन पर क्लिक करना है।
  • जिस पर आप लोगों को Binding वाले सेक्शन में एक BIND का बटन दिखेगा जिस पर क्लिक करके अपने मोबाइल नंबर को इंटर करना है और एक पासवर्ड को सेट करना है फिर otp को भरने के बाद Confirm करना है।
  • अब आप लोग इस Ishara Teen Patti के अंदर सफलतापूर्वक अकाउंट बना लिए हैं जिसमें आप लोगों को 41₹ बोनस मिल जाएगा।
  • इस मिली के बोनस से आप लोग गेम खेल सकते हैं इस बोनस को अगर आप लोग तुरंत कंप्लीट करने के बाद निकासी लगाना चाहेंगे तो आपका निकासी मिलने का चांस बहुत कम है।

Teen Patti Live-Teen Patti Live Apk Get 51 Rs

Supported Games in Teen Patti Ishara Apk

इस Teen Patti Ishara Aplication के अंदर आप लोगों के लिए काफी अच्छे और काफी अनेकों प्रकार के अलग-अलग गेम देखने को मिलते हैं जिसमें आप लोगों को हमें भी मिल जाता है और इसके साथ ही आप लोगों को Teen Patti Ishara में अलग-अलग प्रकार के गेम देखने को भी मिलते हैं और इसमें सबसे अच्छी बात है कि आपको Ludo Game भी दिया गया है और Teen Patti Ishara  Download में आपको आईपीएल गेम भी दिया गया है तो इस Teen Patti Ishara Mod Apk के अंदर जितने भी गेम है उन सभी गेम्स का लिस्ट निम्नलिखित है।

Teen Patti Ishara

  1. Ball Sports
  2. Dragon Vs Tiger
  3. Car Roulette
  4. 7 Up Down
  5. Zoo Roulette
  6. Crash
  7. Roulette
  8. Ander Bahar
  9. Teen Patti 20-20
  10. Baccarat
  11. 3 Cards Poker
  12. Rummy
  13. Best Of Five
  14. Black Jack
  15. Fruit Line
  16. Ander Bahar Go
  17. Fishing Rush
  18. Poker
  19. 10 Cards
  20. Variation
  21. Ludo
  22. Teen Patti

Teen Patti Plus-Teen Patti Plus Apk Get 1200 Rs

Add Real Cash in Teen Patti Ishara Mod Apk

अभी आप लोगों में से काफी सारे दोस्तों को ऐड केस करने में रुचि होती है ऐसा इसलिए क्योंकि उन लोगों के लिए इस Teen Patti Ishara के अंदर मिला हुआ बोनस काफी कम पड़ जाता है तो वह लोग सोचते हैं कि हम अपने कुछ पैसे को Teen Patti Ishara Apk के अंदर जोड़कर उससे हम ज्यादा पैसे कमा सकें तो इसके लिए भी आप लोगों के लिए Teen Patti Ishara Download में एक PAY का प्रोग्राम दिया गया है, जिसकी मदद से आप लोग इस Teen Patti Ishara 2022 के अंदर न्यूनतम ₹11 जोड़ सकते हैं और जुड़ने का माध्यम भी काफी ज्यादा आसान है आप लोग निम्नलिखित स्टेप का पालन कर सकते हैं –

Teen Patti Ishara

  • सबसे पहले आप लोगों को होम पेज पर स्थित PAY(Shop) वाले बटन पर क्लिक करना है।
  • जिससे आप लोग इस ऐप के Add Cash वाले पेज पर आ जाएंगे और वहां पर आपको अलग-अलग प्रकार के अमाउंट दिखेंगे।
  • जिसमें से आप लोग न्यूनतम ₹11 सेलेक्ट कर सकते हैं और उसके बाद “Add Chips” बटन पर क्लिक करें।
  • आप लोगों पर पहली बार एडकैश कर रहे हैं तो आपको KYC Details में अपना नाम और अपना मोबाइल नंबर के साथ अपना एक Email ID देकर Proceed बटन पर क्लिक करना होगा।
  • उसके बाद आप लोग UPI से पेमेंट करने वाले पेज पर आ जाएंगे जिसमें आपको हर एक प्रकार के UPI का ऑप्शन मिल जाता है।
  • Teen Patti Ishara में आप लोग Enter UPI ID वाले बॉक्स में अपना UPI को भरेंगे फिर Pay Now के बटन पर क्लिक करेंगे।
  • उसके बाद आप लोगों के दिए गए UPI App पर Payment Request आएगा जिस पर पेमेंट करके आप लोग अपने मनी को Add कर सकते हैं।

Rummy Loot App Download Get 41 Rs

Teen Patti Ishara Sign-Up Bonus & Bonus Program

Teen Patti Ishara Apk भी एक ऐसा ऐप है जिसमें अकाउंट बनाने पर आप लोगों को ₹41 का बोनस दिया जाता है, और इसके अलावा भी आप लोग काफी अनेकों प्रकार के बोनस को प्राप्त कर सकते हैं इस Teen Patti Ishara Apk Download के अंदर जो कि काफी ज्यादा अमेजिंग है, TeenPatti Ishara में आपको निम्नलिखित अलग-अलग प्रकार के बोनस प्राप्त करने के अवसर मिलते हैं और अलग-अलग प्रकार के प्रोग्राम दिए गए हैं–

  1. सबसे पहला बोनस – अगर आप लोग इस TeenPatti Ishara Apk के अंदर अकाउंट बनाते हैं तो Sign-Up बोनस के तौर पर ₹41 दिया जाता है।
  2. दूसरे में अगर आप लोग अपने किसी भी प्लेयर को Refer करते हैं तो प्रत्येक Player के Invite पर ₹100 बोनस क्लेम करने का मौका मिलता है। अगर आपके पैर के द्वारा ₹1000 का रिचार्ज किया जाता है तो।
  3. TeenPatti Ishara के अंदर आप लोग बिना किसी इन्वेस्टमेंट किए प्रतिदिन Daily Bonus के अमाउंट को Claim कर सकते हैं, जिसमें आपको कोई भी रेंडम अमाउंट मिल सकता है।
  4. इस Teen Patti Ishara App के अंदर Chips Bonus के अंतर्गत 30% तक का कमीशन प्राप्त कर सकते हैं प्लेयर्स के द्वारा किए गए रिचार्ज और अर्निंग पर।
  5. और आप लोग अगर बोनस प्राप्त किए हैं तो उन प्राप्त हुए Refer बोनस में से आपको Weekly Bonus भी मिलता है जिसे आप लोग प्रत्येक सोमवार को प्राप्त कर सकते हैं।

Teen Patti Star App Download Get 51 Rs

IPL in Teen Patti Ishara Apk

अभी हाल फिलहाल के ही कुछ दिनों के अंदर Teen Patti Ishara में एक ऐसा अपडेट आ गया जिसके अंदर आप लोग अब IPL खेल सकते हैं। जोकि इंडिया के अंदर काफी ज्यादा पॉपुलर है और इसे काफी लोग खेलना पसंद भी करते हैं तो आप लोग इस ऐप के अंदर इस आईपीएल बोनस का भी लाभ उठा सकते हैं जिसमें आप लोगों को 2% का कमीशन दिया जाता है आपके प्लेयर के द्वारा Win/Loss पर। जिसे आप लोग Refer & Earn वाले सेक्शन के अंदर ही आकर Teen Patti Ishara IPL कमीशन को Claim कर सकते हैं।

Teen Patti Master Sign Up Get 1550 Rs

How to Refer & Earn in the Teen patti Ishara app?

आप लोग अगर ऊपर दिए गए हमारे Bonus Program को पढ़े होंगे तो आपको पता होना चाहिए कि Teen Patti Ishara में आप लोगों को एक शेयर बोनस का भी प्रोग्राम मिलता है, जो कि काफी ज्यादा अच्छा है और Teen Patti Ishara Apk में आप लोग प्रत्येक फ्रेंड के इनवाइट पर ₹100 प्राप्त कर सकते हैं, अब आपलोग इस बोनस को आप लोग तभी प्राप्त कर सकते हैं, जब आप लोग जी से भी फ्रेंड को Invite करेंगे और उन्होंने अगर ₹1000 का रिचार्ज किया है, या फिर उससे ऊपर का रिचार्ज किया है तभी आपको यह बोनस मिलेगा नहीं तो यह बोनस आप लोग नहीं Claim कर पाएंगे।

Teen Patti Ishara

इस Teen Patti Ishara Game के अंदर आप लोग को Refer & Earn के अंतर्गत काफी अच्छा कमीशन को प्राप्त कर सकते हैं Refer & Earn ही एक ऐसा प्रोग्राम है जिसमें आप लोग अनलिमिटेड कमीशन प्राप्त कर सकते हैं, और इस कमीशन की कोई भी सीमा नहीं है आपके पियर के द्वारा जितना भी रिचार्ज किया जाएगा उसका 30% तक आप लोग कमीशन के रूप में प्राप्त कर सकते हैं, और इन कमीशन को आप लोग काफी आसानी से अपने बैंक के माध्यम से निकाल भी सकते हैं।

अपनी किसी भी दोस्त को Refer करने के लिए आप लोग होम पेज पर स्थित हरे कलर के Refer & Earn बटन पर क्लिक कर सकते हैं, उसके बाद आप लोगों के सामने WhatsApp और Share के बटन आ जाएंगे जिसमें से किसी पर भी क्लिक करके आप लोग इस 3Patti Ishara Download के Refer Link को अपने दोस्तों के पास Share करेंगे जिससे आप लोग अब किसी भी फ्रेंड को Invite कर पाएंगे।

Share :- इस Teen patti Ishara 2022 को मेरे लिंक द्व्रारा install कर ओपन करते है तो आपको निचे आपको Share का बटन मिलेगा जिसपर क्लिक करेंगे तो Teen patti Ishara में 5 Friend पर ₹50, 10 Friend पर ₹100 तथा 20 Friend पर ₹100 मिलता है, और ये प्रोग्राम भी चलता रहता हैं, पहले यह प्रोग्राम इन सारे अप्प में नहीं देता था लेकिन यह सभी प्रोग्राम इस में अब दे रहा हैं, और 3patti Ishara apk में शेयर करने के 3 ऑप्शन प्रोग्राम है, जिसमे

Rummy Ares Download And Get 51 Bonus

Withdraw in Teen Patti Ishara 

Teen Patti Ishara अनेक काफी पुरानी कंपनी है और Teen Patti Ishara 2022 के अंदर अगर आप लोग किसी भी प्रकार का Withdraw करते हैं तो यह काफी आसानी से दे भी देती है अगर आप लोगों को इस में प्रॉब्लम आ रही है तो आप लोग हमारे ऊपर दिए गए Withdraw Problem वाले Tips को पढ़कर अपनी प्रॉब्लम का समाधान कर सकते हैं। और अगर आप लोग इस Teen Patti Ishara 2022 के अंदर निकासी करते हैं तो निकासी करने के लिए आपकी गेम अकाउंट के अंदर कम से कम ₹100 होना आवश्यक है तभी आप लोग इस Teen Patti Ishara Mod Apk के अंदर Withdraw लगा सकते हैं। निकासी लगाने के लिए आप लोग निम्नलिखित स्टेप का पालन करें।

Teen Patti Ishara

  • सबसे पहले होम पेज पर Withdraw बटन पर क्लिक करने से पहले आप लोगों को इस बात का ध्यान रखना है कि आपके अकाउंट में ₹100 उपस्थित हो।
  • उसके बाद आप लोग जिस भी बैंक से निकासी लेना चाहते हो उस बैंक को +Bank Account पर क्लिक करके बैंक डिटेल्स को Add करें।
  • फिर Bank Details जुड़ जाने के बाद आपको अमाउंट पक्ष में अपना निकासी करने वाला अमाउंट को Enter करना है और फिर Withdraw बटन पर क्लिक करना है।
  • इतना सब करने के बाद आपका निकासी सफलतापूर्वक Processing में चला जाएगा, जिसमे कुछ समय प्रतीक्षा करने के बाद आपका पेमेंट आपको मिल जाएगा।

Teen Patti Yes Apk Download Get 1550 Rs

Teen Patti Ishara Feature

दोस्तों इस Teen patti Ishara में आपको बहुत सारे यूनिक फीचर्स मिलते हैं। मान लीजिए आप इस Teen patti Ishara app  को अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करके गेम खेलकर पैसे कमाना चाहते हैं। आपको पहले इस Teen patti Ishara apk की कुछ अनूठी विशेषताओं के बारे में जानना होगा। हम आपको नीचे इस Teen patti Ishara download के बेहतरीन पार्ट्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

Play Game with Real People:  दोस्तों इस Teen patti Ishara की सबसे खास बात यह है कि यहां आपको असली लोगों के साथ गेम खेलने की सुविधा मिलती है। यहां आपको हर समय लाखों लोग तीन पत्ती गेम और रम्मी गेम खेलने के लिए ऑनलाइन मिलते हैं। आप भारत के अलग-अलग कोने में बैठे लोगों के साथ तीन पत्ती गेम और रम्मी गेम का आनंद ले सकते हैं।

Play Game in your Language: दोस्तों इस Teen patti Ishara में आपको कई भाषा की सुविधा मिलती है। यहां आप अपनी मूल भाषा में गेम खेल सकते हैं। यहां आपको हिंदी, अंग्रेजी, मराठी उर्दू जैसी भाषा में गेम खेलने की पूरी सुविधा दी गई है।

Chat with Friends: दोस्तों इस Teen patti Ishara के बारे में सबसे बड़ी खास बात यह है कि आप गेम खेलते समय अपने दोस्तों के साथ चैट कर सकते हैं, जो इस 3patti Ishara को अन्य तीन पत्ती मास्टर से बहुत अलग बनाता है। यहां आप अपने दोस्तों के साथ चैट कर सकते हैं। खेलने वाले खेल।

Excellent Interface:  दोस्तों इस Teen patti Ishara download की दूसरी सबसे यादगार बात यह है कि इस Teen patti Ishara का इंटरफ़ेस आपको यहां दिया जा रहा है। आप इसे इंटरनेट पर भी बहुत कम इस्तेमाल कर सकते हैं। यदि आपका इंटरनेट कनेक्शन धीमा है तो आप गेम को सहजता से खेल सकते हैं।

Fast Payment Withdrawal :दोस्तों इस Teen patti Ishara app में आपको कंपनी की ओर से तत्काल पेट्रोल भुगतान की सुविधा मिलती है। यहां आप अपनी इच्छानुसार अपना न्यूनतम भुगतान निकासी पूरा करें। आप भुगतान निकासी के लिए आवेदन कर सकते हैं। यहां आपका भुगतान 24 घंटे के भीतर आपके बैंक खाते में जमा कर दिया जाता है।

Great Offers: दोस्तों इस Teen patti Ishara apk में कंपनी की ओर से सभी यूजर्स को एक से बढ़कर एक ऑफर उपलब्ध कराए जाते हैं। इधर, कंपनी अपने सभी यूजर्स के लिए हर महीने नए ऑफर लॉन्च करती रहती है। आप इन ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं.

Multiple Game: दोस्तों इस Teen patti Ishara apk में आपको विभिन्न गेम खेलने की सुविधा मिलती है। यहां आप तीन पत्ती गेम रम्मी गेम और लूडो गेम क्रिकेट गेम से जुड़े सभी कार्ड गेम खेल सकते हैं। इतना ही नहीं, आपको यहां पोकर गेम और कैसीनो गेम खेलने की सुविधा भी मिलती है। यानी आपको यहां एक ही तीन पत्ती मास्टर में कई गेम खेलने की सुविधा दी जाती है।

Quick Support: दोस्तों इस तीन पत्ती मास्टर में आपको किसी भी तरह की समस्या होने पर कंपनी की तरफ से तुरंत सपोर्ट दिया जाता है। यहां आप किसी भी समय ग्राहक सेवा अधिकारी से बात कर सकते हैं। कंपनी की ओर से आपकी समस्या का तुरंत समाधान किया जाता है.

Multiple Income Source: दोस्तों ये Teen patti Ishara एक और बड़ी चीज़ है। मैं सभी यूजर्स को बताना चाहता हूं कि यहां आपको कई तरीकों से पैसे कमाने के लिए विशेष छूट मिलती है। यहां आप गेम खेलकर जितना चाहे उतना पैसा कमा सकते हैं। साथ ही, आपको यहां रेफरल प्रोग्राम के माध्यम से असीमित पैसा कमाने की विशेष छूट भी दी जाती है।

Teen Patti Cash-Teen Patti Cash Game Download

Keyword In Teen Patti Ishara

Teen Patti Ishara, Teen Patti Ishara App, Teen Patti Ishara Apk, Teen Patti Ishara Game, Teen Patti Ishara download, Teen Patti Ishara hack, Teen Patti Ishara mod apk, Teen Patti Ishara 51 bonus, Teen Patti Ishara 41 bonus, Teen Patti Ishara Bonus, Teen Patti Ishara App Download, Teen Patti Ishara Apk Download, Teen Patti Ishara Game Download, Teen Patti Ishara Customer cere number, 3Patti Ishara, 3Patti Ishara app, 3Patti Ishara apk, 3Patti Ishara download, 3Patti Ishara game, 3 Patti Ishara app download, 3Patti Ishara apk download,

Teen Patti Master Apk Get 1550 Real cash App Download

TeenPatti Ishara Customer Care Number

आप लोग जब भी किसी भी प्रकार की Activity गेम के अंदर करते हैं, तो उसमें आपको कभी-कभी कोई भी प्रॉब्लम आ जाती है तो आप लोग इसके संबंधित सपोर्ट भी लेना जरूर जाएंगे तो आपको TeenPatti Ishara में चिंता करने की कोई बात नहीं क्योंकि Teen Patti Ishara App के अंदर काफी अच्छा व्हाट्सएप के माध्यम से कस्टमर सपोर्ट दिया गया है जिससे आप लोग Customer से बात करके अपनी प्रॉब्लम का समाधान कर सकते हैं,

Rummy Royal Register And Get 41 Rs Bonus

FAQ’s

1. How much bonus do you get for creating an account in Teen Patti Ishara?

Ans. In this, you are given a bonus of ₹ 41 for every new account created.

2. How to Download Teen Patti Ishara App?

Ans. To download this Teen Patti Ishara, you can download it by going to the Download section and clicking on the Download button.

3. How Many Type of Game is Teen Patti Ishara Mod Apk?

Ans. You get total 22 types of games inside this Teen Patti Ishara.

4. How many recharges are required in Teen Patti Ishara app to get weekly bonus?

Ans. With a minimum deposit of ₹ 500, you will move to VIP 2 and you will also start getting the weekly bonus.

5. What is our minimum amount we can add in Rummy Teen Patti Ishara App?

Ans. As you guys have to go to the Add Cash program that you can add a minimum of ₹ 11 inside this Teen Patti Ishara 2022.

6. How do I get the VIP Weekly Bonus inside the Teen Patti Ishara app?

Ans. According to the rules of this Teen Patti Ishara Apk, if you people go to the level of vip-2 or above, then only you will be able to take advantage of this vip weekly bonus.

7. How can we get ₹41 bonus inside Teen Patti Ishara app?

Ans. Whenever you people will create a new account with any number, then you will get this bonus of ₹ 41.

8. Will we get a chance to claim progress bonus in this Teen Patti Ishara Apk?

Ans. No, there is no such program given in this, with the help of which you can get the progress bonus.

Teen Patti Wealth Apk Download Get 51 Bonus

Happy Ace

Go to Download Page...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *